₹4765 की EMI मे घर ले जाए Honda Hornet 2.0 बाइक, 60Km माइलेज में सबसे खास

Honda Hornet 2.0 Bike EMI Plan: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए होंडा कंपनी ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली अपनी Hornet 2.0 मार्केट में लॉन्च की है जो की शानदार फीचर्स के साथ में मिलती है। अगर आप भी अपने लिए वर्ष 2024 में कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट इतना नहीं है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, आप होंडा की इस बाइक को मात्र 4765 रुपए की ईएमआई में खरीद सकता है।

Honda Hornet 2.0 Bike Features

होंडा की इस बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक को डिजिटल लिक्विड क्रिस्टल मीटर, एलईडी हेडलाइट, ड्यूल पेटल डिस्क ब्रेक, स्पोर्टी स्प्लिट सीटें, 1 चैनल फ्रंट आदि फीचर्स के साथ में लॉन्च हुआ है। होंडा की यह बाइक स्पोर्टी लुक के साथ में एडवांस्ड टेक्नोलॉजी में वेतन कलर ऑप्शंस और अलग-अलग वेरिएंट में देखने मिलती है।

Honda Hornet 2.0 Bike Price

होंडा की इस बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। अगर आप होंडा की इस बाइक को खरीदने हैं तो आप इसे 1.40 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत के साथ में खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आप इसे फाइनेंस करवाते हैं तो मात्र ₹10,000 के डाउन पेमेंट के साथ में आप इस बाइक को मात्र ₹4765 की मासिक ईएमआई में खरीद सकते हैं।

Honda Hornet 2.0 Bike Mileage

होंडा की इस बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक को 4-स्ट्रोक वाले 184.4 सीसी के शानदार इंजन के साथ में लॉन्च किया है। होंडा की यह बाइक इस इंजन क्षमता के साथ में सबसे बेहतर माइलेज प्रदान करती है पोस्ट ऑफिस में 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और 5 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलते हैं।

Also Read: Creta की बाप बनकर आई Mahindra XUV 200 कार, धांसू फीचर्स में सबसे बेस्ट

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment