200MP के कैमरे के साथ आया Motorola धाकड़ 5G स्मार्टफोन, प्रीमियम फीचर्स में One Plus का बाप

Motorola Edge 30 Ultra 5G: Motorola कंपनी काफी तेजी के साथ अब भारतीय बाजार के अंदर एक्टिव हो रही है। यह कंपनी अब भारतीय बाजार के अंदर अपने यूजर्स को पुनः आकर्षित करने के लिए नए-नए और बेहतर स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर रही है जो कि सस्ते बजट के साथ में बेहतरीन कैमरा और दमदार फीचर्स के साथ में लॉन्च हो रहे हैं। इसी बीच Motorola कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक और बेहतर 5G स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन इस कंपनी का लांच होने वाला 200 मेगापिक्सल की कैमरा क्वालिटी वाला सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन है, जिसमें कई सारे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Motorola Edge 30 Ultra Specification

अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर तो इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने 6.7 इंच की POLED डिस्प्ले के साथ 144Hz का रिफ्रेश रेट दिया है। इसी के साथ में कंपनी ने इतना स्मार्टफोन के अंदर एंड्रॉयड 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 का 5G प्रोसेसर भी देखने को मिल रहा है। Motorola Edge 30 Ultra  स्मार्टफोन के अंदर 4610mAh की बैटरी दी गई जो की 128 वाट के चार्जर के साथ आती है। इसी के साथ में स्मार्टफोन के अंदर प्रीमियम फीचर्स के साथ बेहतरीन डिजाइनिंग भी देखने को मिल जाती है।

Motorola Edge 30 Ultra Camera

अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो इस स्मार्टफोन के अंदर 200 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल का डेप्ट सेंसर लेंस देखने को मिल जाता है। Motorola Edge 30 Ultra  स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए फ्रंट में साथ मेगापिक्सल का कैमरा दिया है जो की सेल्फी के साथ में वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए भी एक बेहतर विकल्प वाला स्मार्टफोन बनता है।

Motorola Edge 30 Ultra Price In India

अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर तो कंपनी अपने स्मार्टफोन को काफी समय पहले ही भारतीय बाजार के अंदर लॉन्च कर दिया था। जिसे बाजार के अंदर काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला था। यह स्मार्टफोन ₹50000 की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया था।

Also Read: Smartphone की डिस्प्ले से लोगो को हो रही तकलीफ, इन टिप्स से स्मार्टफोन की हार्मफुल लाइट से बचे

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment