Airtel ने सिर्फ 11 रूपये में लॉन्च किया नया Recharge Plan, मिलेगा 10GB इंटरनेट डाटा

अगर आप एक सस्ते और अधिक सुविधा वाले डेटा प्लान की तलाश में हैं, तो एयरटेल के पास कुछ बहुत ही अच्छे प्लान हैं। जो एयरटेल ने हाल ही में लॉन्च किए हैं। पिछले कुछ दिनों में जियो, एयरटेल और वीआई ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है, जो जुलाई महीने के शुरूआती हफ्ते से लागू हो गए हैं। इसके बावजूद एयरटेल के पास कुछ ऐसे प्लान्स हैं जो न केवल सस्ते हैं बल्कि भरपूर डेटा भी प्रदान करते हैं। आइए आज के आर्टिकल में इन प्लान के बारे में विस्तार से जानते है।

Airtel का 11 रुपये वाला रिचार्ज

अगर हम सबसे सस्ते एयरटेल डेटा पैक की बात करें तो 11 रुपये वाला डेटा पैक सबसे सस्ता है। यह प्लान फिलहाल मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ता डेटा पैक है। इस प्लान में यूजर्स को 1 घंटे की वैलिडिटी के साथ 10GB डेटा मिलता है। इसका मतलब है कि आप 1 घंटे में 64Kbps की स्पीड के साथ 10GB डेटा का उपयोग कर सकते हैं। यह प्लान उन लोगों के लिए बहुत ही अच्छा है जिन्हें थोड़े समय के लिए अधिक डेटा की आवश्यकता होती है।

22 रुपए वाले रिचार्ज के फायदे

इसके बाद 22 रुपये वाला डेटा पैक आता है। इस प्लान में यूजर्स को 1 दिन की वैलिडिटी के साथ 1GB डेटा मिलता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि 1GB डेटा खत्म हो जाने के बाद प्रति एमबी 50 पैसे की दर से चार्ज लिया जाएगा। यह प्लान उन यूजर्स के लिए सही है जो एक दिन के लिए थोड़ा अधिक डेटा उपयोग करना चाहते हैं।

33 रुपए वाले रिचार्ज के बेनिफिट्स

33 रुपये वाला डेटा पैक भी 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें यूजर्स को 2GB डेटा मिलता है। इसमें भी डेटा खत्म होने के बाद प्रति एमबी 50 पैसे की दर से चार्ज लिया जाएगा।Airtel New Recharge Data Plan 49 रुपये वालासबसे बड़ा डेटा पैक और शानदार डाटा प्लान 49 रुपये वाला है। इस प्लान में यूजर्स को 1 दिन की वैलिडिटी के साथ 20GB डेटा मिलता है। इस प्लान का फायदा यह है कि इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा का उपयोग 64Kbps की स्पीड के साथ करने का मौका मिलता है।

देखा जाएं तो एयरटेल के ये डेटा पैक उन यूजर्स के लिए बहुत ही फायदेमंद हैं जो कम कीमत में अधिक डेटा चाहते हैं। इन प्लान्स के माध्यम से यूजर्स अपने बजट में रहते हुए अपने डेटा की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। और अपने स्मार्टफोन को चलाने का आनंद उठा सकते हैं।

Also Read: मात्र ₹9,000 में घर ले जाएं Hero की धांसू बाइक, 60km माइलेज में सबसे खास

Aman Panwar is a dedicated automotive enthusiast with a deep passion for everything on wheels. With a keen eye for detail and a profound love for automobiles, Aman has spent years immersing himself in the world of cars, bikes,

Leave a Comment