108MP कैमरा के साथ आया नया Vivo T4 5G स्मार्टफोन, पावरफुल प्रोसेसर के साथ गेमिंग में बेस्ट

Vivo T4 5G Smartphone: इंडियन मार्केट में स्मार्टफोन निर्माण के क्षेत्र में वीवो कंपनी काफी समय पहले से अपने 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी वाले नए स्मार्टफोन लॉन्च करते हुए नए कस्टमर को जोड़ना चाहती हैं जिसके स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में पिछले समय से काफी ज्यादा बिक रहे हैं जिसे अब सीलिंग के मामले में वनप्लस और रेडमी जैसी कंपनियों को पीछे छोड़ दिया है। Vivo अपनी इसी सेल्स को बरकरार रखने के लिए जल्द ही नई टेक्नोलॉजी के साथ अपना Vivo T4 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है जिसमें प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के साथ काफी अच्छी कैमरा क्वालिटी भी ग्राहकों को देखने के लिए मिल जाएगी। वहीं वर्ष 2024 में से ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर विकल्प के तौर पर भी देखा जा रहा है। 

Vivo T4 5G की बेहतरीन कैमरा क्वालिटी 

बेहतरीन कैमरा क्वालिटी की यदि जानकारी दी जाए तो वो कंपनी द्वारा अब 108 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा सेंसर के साथ अपना Vivo T4 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है जिसमें दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर भी कंपनी द्वारा दिया गया है। वही 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी इस 5G स्मार्टफोन में मिलता है जिसकी मदद से आप बेहतर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का आनंद ले पाएंगे फोन विराम वर्ष 2024 में यह स्माटफोन वीवो कंपनी की तरफ से लांच किए गए अन्य स्मार्टफोन में सबसे बेहतर कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन बन जाएगा। 

Vivo T4 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Vivo T4 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी जाए तो इसमें गेमिंग को बेहतर बढ़ावा प्रदान करने के लिए वीवो कंपनी द्वारा Qualcomm Snapdragon 7+ Gen2 Chipset का प्रोसेसर लगाया जाएगा जिसमें 6.6 इंच की डिस्प्ले भी दी जाएगी जो लगभग 120 hz की रिफ्रेश रेट जनरेट करने में सक्षम बन जाएगी। इस स्मार्टफोन में वीवो कंपनी द्वारा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 5000mAh की बैटरी भी दी जाएगी जो अपने 80 वाट के पास से चार्ज की मदद से काफी कम समय में चार्ज हो सकती है। 

Vivo T4 5G के स्टोरेज वेरिएंट और प्राइस

इसमें 8GB रैम और 128 जीबी रोम वाले स्टोरेज के साथ 256 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट भी देखने के लिए मिल जाता है जी स्टोरेज वेरिएंट के लिए कंपनी द्वारा इसकी संभावित कीमत लगभग 24990 रुपए रखी जा सकती है जो इंडियन मार्केट में इसे अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में सबसे बेहतर बनाता है।

यह भी पढ़े: 200MP के कैमरे के साथ आया Motorola धाकड़ 5G स्मार्टफोन, प्रीमियम फीचर्स में One Plus का बाप

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

1 thought on “108MP कैमरा के साथ आया नया Vivo T4 5G स्मार्टफोन, पावरफुल प्रोसेसर के साथ गेमिंग में बेस्ट”

  1. कब तक यह market में आएगा और फिर सभी को कब तक मिल पाएगा

    Reply

Leave a Comment