200km रेंज के साथ आ रही है HF Deluxe इलेक्ट्रिक बाइक, धांसू लुक में सबसे खास

HF Deluxe Electric Bike: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड को देखते हुए काफी तेजी के साथ में नई-नई बाइक और स्कूटर मार्केट में लॉन्च हो रहे हैं। इसी बीच मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो ने अपनी एचएफ डीलक्स बाइक को जल्दी मार्केट में इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करने का फैसला किया है। हीरो की यह अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक 200 किलोमीटर की रेंज के साथ में शानदार फीचर्स में देखने को मिलेगी। चलिए जानते हैं हीरो की इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में कुछ संभावित जानकारी।

HF Deluxe Electric Bike Features

हीरो की तरफ से अभी तक इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स को लेकर जानकारी सामने नहीं रखी गई है और नहीं अभी तक कंपनी में इस बाइक को लेकर खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि हीरो की इस बाइक में कई प्रकार के डिजिटल टेक्नोलॉजी के फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। इस हीरो की बाइक में कंपनी एलइडी लाइटिंग तभी इस्तेमाल करेगी। जो कि इसके लुक में चार चांद लगा देगी।

HF Deluxe Electric Bike Range

हीरो की इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक की रेंज को बेहतर बनाने के लिए इसमें शानदार बैटरी के इस्तेमाल करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि हीरो की इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक की संभावित रेंज 200 किलोमीटर प्रति सिंगल चार्ज हो सकती है।

HF Deluxe Electric Bike Price

कीमत और लॉन्च डेट को लेकर अभी तक कंपनी की तरफ से खुलासा नहीं किया गया है, रिपोर्ट में चल रहे हैं चर्चाओं के अनुसार हीरो की यह अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक वर्ष 2025 में लॉन्च की जा सकती है।HF Deluxe Electric Bike की संभावित कीमत ₹100000 के आसपास बताई जा रही है।

Also Read: 80Km माइलेज के साथ देखने को मिलेगी Bajaj Discover 100T बाइक, धांसू फीचर्स में सबसे खास

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

2 thoughts on “200km रेंज के साथ आ रही है HF Deluxe इलेक्ट्रिक बाइक, धांसू लुक में सबसे खास”

  1. Electric Bike HF Deluxe is looking strong, perfect, all young male r waiting branded Electric Bike. It will getting Tpo Sales in the Market.

    Reply

Leave a Comment