₹13999 के बजट में लॉन्च हुआ नया Realme 11x 5G Smartphone, 40 मिनट के चार्ज पर चलेगा 2 दिन

नमस्कार दोस्तों, Realme ने अपने नए 5G स्मार्टफोन, Realme 11x 5G, को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यह फोन कम बजट में आते हुए भी बेहतरीन फीचर्स के साथ उपलब्ध है। यदि आप कम कीमत में एक स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो यह फोन आपके लिए एक जबरदस्त स्मार्टफोन साबित हो सकता है। आइए जानें आज के आर्टिकल में इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से।

Realme 11x 5G Smartphone की स्पेसिफिकेशन्स

Realme के इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.72-इंच की FHD+ Dynamic Smooth डिस्प्ले दी गई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करती है। इस डिस्प्ले की मदद से आपको बहुत ही स्मूथ और क्लियर व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6100+ 5G प्रोसेसर दिया गया है, जो कि Android 13 पर Realme UI 4.0 पर चलता है। यह प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम की कॉम्बिनेशन आपके फोन को फास्ट बनाता है। इसके साथ ही इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है।

Realme 11x 5G Smartphone का कैमरा

Realme के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी बहुत अच्छी है। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का AI प्राइमरी कैमरा, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है, जो आपकी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग को शानदार बना देगा।

Realme 11x 5G Smartphone की बैटरी

Realme के इस स्मार्टफोन की बैटरी भी बहुत पावरफुल है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस चार्जिंग सपोर्ट की मदद से आपका फोन कुछ ही मिनटों में फूल चार्ज हो जाएगा, जिससे आप इसे लंबे समय तक बिना किसी रुकावट के उपयोग कर सकते हैं। यह 40 मिनट में चार्ज होकर 2 दिन तक कालिंग टाइम देता है।

Realme 11x 5G Smartphone की कीमत

आगे बढ़ते हुए यदि हम इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इसका 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट लगभग 13999 रुपये में उपलब्ध है। यह फोन तीन रंगों में आता है: Starry Black, Mint Green, और Purple Dawn।

Realme 11x 5G स्मार्टफोन अपने बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ कम बजट में एक शानदार स्मार्टफोन है। यदि आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह फोन आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है।

Also Read: 100km रेंज के साथ मिलता है Bajaj का धाकड़ Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में Honda का बाप

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment