₹10,000 का सस्ता मिल रहा है डिस्काउंट Oppo का बाप 5G, लुक पर लड़कियां हुईं दीवानी

Oppo A78 5G Discount Offfer: नया स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए अभी Oppo के Oppo A78 5G स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। अभी फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को लेकर तगड़ी दिल दी जा रही है। जिसके अंदर इस स्मार्टफोन के ऊपर ₹10000 का सीधा डिस्काउंट दिया जा रहा है। नया स्मार्टफोन खरीदने वाले हैं ग्राहकों के लिए अभी यह मौका काफी खास हो सकता है। जिसके अंदर इस महंगे स्मार्टफोन को कम कीमत में आसानी के साथ खरीदा जा सकता है। आज के इस आर्टिकल के अंदर हम ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस के साथ में इस स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी भी देखेंगे जिसमें इसका कैमरा और स्पेसिफिकेशन भी शामिल है।

Oppo A78 5G Discount Offer

ओप्पो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ में ₹22000 की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया था। लेकिन अभी फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट इस स्मार्टफोन को लेकर 13% की सीधी छूट दी जा रही है। साथ ही Oppo A78 5G स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट द्वारा 10% का एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसी के साथ में आपको इसमें ₹10,000 तक का एक्सचेंज बोनस भी देखने को मिल रहा है। जिसके बाद में आप इस स्मार्टफोन को ₹10,000 की लगभग कीमत के अंदर अपना बना सकते हैं।

Oppo A78 5G Specification

अगर बात करें ओप्पो कंपनी के ऐसा स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो इसमें एक कंपनी ने 6.56 इंच की फुल एचडी डिस्पले क्वालिटी के साथ 90Hz का रिफ्रेश रेट भी उपलब्ध करवाया है। Oppo A78 5G स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने ग्राहकों के लिए 5000 की बैटरी का भी उपयोग किया है, जिसे एक सिंगल चार्ज में लगभग 2 दिन तक आसानी के साथ चलाए जा सकता है। इसी ओप्पो स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने एंड्रॉयड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और ऑक्टा कोर का 6833 का प्रोसेसर भी उपलब्ध करवाया है।

Oppo A78 5G Camera Quality

अगर बात करें इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कैमरा क्वालिटी के मामले में भी ओप्पो कंपनी का यह स्मार्टफोन काफी बेहतर खास स्मार्टफोन है। कम बजट के अंदर कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा लगाया है इसके सपोर्ट में दो मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर लेंस भी देखने को मिलता है। Oppo A78 5G स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी वाला कैमरा भी उपलब्ध करवाया है जो कि इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को काफी खास बनाता है।

Also Read: ₹13999 के बजट में लॉन्च हुआ नया Realme 11x 5G Smartphone, 40 मिनट के चार्ज पर चलेगा 2 दिन

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment