5G मार्केट में दिल जीतने आया OnePlus 12R Smartphone, कैमरा क्वालिटी में सबसे बेस्ट

आज हम बात करने वाले Oneplus के शानदार स्मार्टफोन की, इसमें आपको 5G कनेक्टिविटी के साथ लेटेस्ट फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे। इस कंपनी के फोन हमेशा से ही लोगों के दिलों के छा रहे हैं, और इसी वजह से भारत में वनप्लस के फोन की काफी डिमांड है। इसी के चलते, वनप्लस ने अपने नए स्मार्टफोन, OnePlus 12R Smartphone को बाजार में लॉन्च किया है, जो अपनी अच्छी बैटरी और कैमरा क्वालिटी के कारण काफी चर्चा में है। आइए, इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

OnePlus 12R Smartphone के फीचर्स

OnePlus के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एडवांस टेक्नोलॉजी के कई फीचर्स मिलेंगे, जो किसी भी स्मार्टफोन में होने चाहिए। इसमें 6.78-इंच का बड़ा AMOLED ProXDR डिस्प्ले है, जो LTPO 4.0 टेक्निक के साथ आता है। इस फोन में पॉवरफुल स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 2 चिपसेट का उपयोग किया गया है, जिसे एड्रेनो 740 GPU के साथ जोड़ा गया है। यह फोन हाई-एंड काम और गेमिंग के लिए काफ़ी तगड़ा है। इसमें 16GB तक की LPDDR5X रैम और 256GB UFS 4.0 स्टोरेज भी है।

OnePlus 12R Smartphone की बैटरी

OnePlus के इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो यह फोन बेहतरीन लॉन्ग बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसमें 5,500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो एक स्मार्टफोन के लिए काफी अच्छी मानी जाती है। साथ ही, यह फोन 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिससे आपका फोन जल्दी चार्ज हो जाता है। यह स्मार्टफोन

OnePlus 12R Smartphone का कैमरा सेटअप

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो OnePlus के इस स्मार्टफोन में 50MP का Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर है, जो OIS और EIS के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस भी है। कैमरा ऐप में नाइटस्केप, प्रो मोड और अल्ट्रा स्टेडी मोड जैसे कई मोड्स दिए गए हैं, फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए काफी अच्छा माना जाता है।

OnePlus 12R Smartphone की कीमत

आगे बढ़ते हुए यदि हम इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो, भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग ₹39,999 कीमत होने वाली है इसकी किफायती कीमत के चलते इसमें आपको तगड़ी कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार प्रोसेसर और पावरफुल बैटरी लाइफ देखने को मिलेगी। यदि आप वनप्लस के स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं , तो यह स्मार्टफोन खरीदना आपके लिए पहली चॉइस होना चाहिए।

Also Read: ₹10,000 का सस्ता मिल रहा है डिस्काउंट Oppo का बाप 5G, लुक पर लड़कियां हुईं दीवानी

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment