TVS की बत्ती बुझाने आ गई OLA Electric स्कूटर, 190km रेंज के साथ सबसे खास

OLA Electric Scooter: हेलो दोस्तो आपका स्वागत है हमारे आर्टिकल में। भारत में हर रोज पेट्रोल की कीमत बढ़ने की वजह से जनता बहुत ज्यादा परेशान हो गई है। इस लिए भारती बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ गई है। क्योंकि इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाना दूसरे स्कूटर से आसान होता है। इस लिए इसको बचे और बड़े दोनों आराम से चलते हैं। और दूसरे तरफ इलेक्ट्रिक स्कूटर मी ऐप को ज्यादा फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

अगर एपी लोग भी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स, परफॉर्मेंस और कीमत के बारे में जानना चाहते हैं।एपी लॉग के लिए बिल्कुल सही आर्टिकल पर आए हैं। क्योंकि नीचे हम आपको ये सारी जानकारी देने वाले हैं।

OLA Electric Scooter Features

दोस्तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को OLA कंपनी की तरफ से लॉन्च किया गया है। और आपको बताते चले के जब से ये स्कूटर बाजार में आया है। इस स्कूटर ने धूम मचा दी है। बाजार में इस स्कूटर की बहुत ज्यादा बिक्री भी हो रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ड्रम ब्रेक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, बैटरी अलर्ट, एंटी-थेफ्ट अलार्म, कॉल और मैसेज जैसे बहुत सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। और वो भी सिर्फ एक साइकिल की कीमत पर।

OLA Electric Scooter Range

आपको बताएं चलें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की परफॉर्मेंस भी बहुत ज्यादा शानदार है। इस स्कूटर में आपको 4 किलो वॉट की दमदार बैटरी भी देखने को मिलती है। और अगर इस बाइक की टॉप स्पीड के बारे में बात करें तो वो 90 किलोमीटर प्रति घंटा है। और इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने पर एपी इस स्कूटर को 190 किलोमीटर तक चला सकते है। और सब चीज़ों के साथ इस बाइक में 2.7 किलो वॉट का मोटर भी शामिल किया गया है।

OLA Electric Scooter Price

दोस्तो अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इस स्कूटर में आपको 8 साल की बैटरी वारंटी भी मिलेगी। और भारत में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 90 हजार रुपये है। और अगर इसकी ऑन-रोड कीमत के बारे में बात की जाए तो वो 105000 रुपये है। ये स्कूटर आपके लिए एक बहुत अच्छा ऑप्शन हैं। 

Also Read: 2 लाख के बजट में आ है Bajaj की धांसू लुक वाली कार, जबरदस्त माइलेज में Maruti से बेस्ट

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

1 thought on “TVS की बत्ती बुझाने आ गई OLA Electric स्कूटर, 190km रेंज के साथ सबसे खास”

  1. Ola Service very lazi , No listen your problem & Every time ignore you , plz visit service centre before purchasing OLA

    I suggest Others Brand

    Reply

Leave a Comment