सिर्फ ₹8200 के डाउन पेमेंट पर खरीदे नया Honda Activa 7G स्कूटी, 70kmpl माइलेज ने खास

नमस्कार दोस्तों, यदि आप इस समय स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो हम आपको Honda Activa 7G Scooty के बारे में जानकारी देंगे। Honda Activa 7G की ऑन-रोड कीमत ₹75,000 से ₹82,000 के बीच है। इस स्कूटर को आप ₹8,200 के डाउन पेमेंट के साथ भी घर ला सकते हैं। आइए जानें आज के आर्टिकल में इस स्कूटर के बारे में विस्तार से।

Honda Activa 7G Scooty के फीचर्स

इस स्कूटर के फीचरस की बात करें तो Honda के इस 7G स्कूटर में आपको कई फीचर्स देखने को मिल जाएंगे , जो इसे और भी खास बनाते हैं। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, और ऑडोमीटर शामिल हैं। इसके अलावा, इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रिवर्स मोड भी है। इस स्कूटर का ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी मजबूत है, इन फिचर्स के अलावा, Honda के इस स्कूटर में और भी कई फीचर्स शामिल किए गए हैं।

Honda Activa 7G Scooty का इंजन और माइलेज

इंजन और माइलेज की बात की जाएं तो इसमें 110cc का 4-स्ट्रोक इंजन लगाया जा सकता है। यह इंजन 7.68 bhp की पावर और 8.79 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। नए इंजन के साथ, इस स्कूटर का माइलेज भी बढ़ जाएगा, जिससे यह और भी जबरदस्त हो जाएगा। इस स्कूटर के माइलेज की बात करें तो Honda के इस स्कूटर में प्रति लीटर 70 किलोमीटर का माइलेज देगा, जिससे यह आपके लिए एक शानदार स्कूटर बन जाएगा।

Honda Activa 7G Scooty की कीमत और EMI प्लान

आगे बढते हुए यदि हम इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो Honda के इस स्कूटर की ऑन-रोड कीमत ₹75,000 से ₹82,000 तक है। यदि आप इसे डाउन पेमेंट के साथ खरीदना चाहते हैं, तो ₹8,200 का डाउन पेमेंट करके इसे घर ला सकते हैं। इसके बाद आपको ₹73,800 का लोन लेना होगा, जो 8% इंटरेस्ट रेट के साथ आएगा। इस लोन को 36 महीनों तक चुकाने के लिए हर महीने ₹2,330 की ईएमआई भरनी होगी।

Honda Activa 7G Scooty के इस स्कूटर में आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी फीचर्स, पॉवरफुल इंजन, तगड़ा माइलेज और किफायती कीमत में यह स्कूटर देखने को मिल जाएगा। अगर आप स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे हैं तो होंडा का यह नया स्कूटर आपके लिए शानदार स्कूटर साबित हो सकता है।

Also Read: TVS की बत्ती बुझाने आ गई OLA Electric स्कूटर, 190km रेंज के साथ सबसे खास

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment