Mahindra का दबदबा खत्म करने आई New Tata Sumo, पावरफुल इंजन के साथ माइलेज भी अच्छा

नमस्कार दोस्तों, क्या आप एक बजट में दमदार कार खरीदने की सोच रहे हैं? अगर हां, तो टाटा कंपनी की नई New Tata Sumo आपके लिए शानदार गाड़ी हो सकती है। इस कार ने मार्केट में आते ही ग्राहकों का ध्यान आकर्षित किया है। इसके अपडेटेड फीचर्स और दमदार इंजन ने इसे और भी खास बना दिया है। आइए, जानते हैं इस कार के डैशिंग लुक, जबरदस्त इंजन और लाजवाब माइलेज के बारे में विस्तार से।

New Tata Sumo के फीचर्स Mahindra से बेहतर

सबसे पहले यदि इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो, इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट सिस्टम के साथ-साथ Apple CarPlay और Android Auto की सुविधा भी दी गई है। इस गाड़ी में 360 डिग्री कैमरा, एडजस्टेबल सीट, पैनोरमिक सनरूफ, एंबियंट लाइटिंग, पावर विंडो और पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।

New Tata Sumo का इंजन और माइलेज

इस गाड़ी का इंजन भी इसकी एक बड़ी बात है। इसमें 2956cc का चार-सिलेंडर वाला डीजल इंजन दिया गया है, जो बेहद पावरफुल है। इसके साथ ही यह गाड़ी पेट्रोल इंजन में भी है। कंपनी का दावा है कि यह कार लगभग 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो इसे और भी अट्रैक्टिव बनाता है। पॉवरफुल इंजन और बेहतर माइलेज आपको इसमें देखने को मिल जाएगा।

New Tata Sumo की कीमत

अगर कीमत की बात करें तो, Tata की इस गाड़ी की भारतीय बाजार में कीमत लगभग 8 लाख रुपए हो सकती है। इस बजट में यह कार एक बेहतर साबित हो सकती है। अगर आपको इस कार को खरीदने के लिए पर्याप्त बजट की समस्या आ रही है , तो चिंता ना करें इस कार को आप EMI प्लान के जरिए भी खरीद सकते हैं इसमें आपको आधा डाउन पेमेंट जमा करना होगा , और बकाया राशि को मासिक किस्तों के अनुसार चुकाना होगा। इस कीमत पर इतने सारे फीचर्स और दमदार इंजन वाली कार मिलना वाकई एक लाभकारी सौदा है।

अगर आपकी टाटा की नई कर खरीदने की सोच रहे हैं जिसकी किफायती कीमत के चलते यह आपकी पहली पसंद होना चाहिए। टाटा की यह नई Tata Sumo ने अपने दमदार फीचर्स, पॉवरफुल इंजन और बेहतर माइलेज के साथ मार्केट में आते ही धूम मचा दी है। आप भी एक बजट में कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो Tata Sumo आपके लिए सही हो सकती है। इसका डैशिंग लुक, जबरदस्त इंजन और लाजवाब माइलेज इसे अन्य कारों से अलग और खास बनाते हैं।

यह भी पढ़े : गजब कैमरा क्वालिटी के साथ ₹8999 में लॉन्च हुआ Realme Narzo N53 Smartphone, मिलेगा 128GB स्टोरेज

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment