केवल 1 लाख रूपये के डाउन पेमेंट पर खरीदे नई Maruti Alto, धांसू लुक के साथ मिलेगा 33km का माइलेज

आज के आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं मारुति की Maruti Alto K10 गाड़ी के बारे में । जिसमें हम आपको इसके EMI प्लान के बारे में जानकारी देंगे। अगर आप 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देकर Alto K10 खरीदना चाहते हैं, तो आपको कितना लोन लेना पड़ेगा और हर महीने कितनी EMI देनी होगी, इसकी पूरी जानकारी हम आज के आर्टिकल में देंगे , इसके लिए आपको आर्टिकल को अंत तक पढ़ना होगा।

Maruti Alto K10 Car

मारुति की इस गाड़ी का माइलेज 24.39 kmpl है और यह छह रंगों में है। इस कार में कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं । नई दिल्ली के ऑटो डेस्क की रिपोर्ट के अनुसार, अगर आप एक सस्ती कार की तलाश कर रहे हैं, तो यह गाड़ी आपके लिए एक अच्छी गाड़ी हो सकती है।

Maruti Alto K10 Car के लिए EMI की जानकारी

वैसे बात करें इस गाड़ी की कीमत की तो , इसकी एक्स-शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये है और दिल्ली में ऑन-रोड कीमत 4,43,171 रुपये है। अगर आप इस कार को 1 लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपको 3,43,171 रुपये का लोन लेना होगा। 7 साल के लिए 9% ब्याज दर पर यह लोन लेने पर हर महीने आपको 5,521 रुपये EMI देनी होगी। इस अवधि में आपको कुल 1,20,619 रुपये ब्याज देना पड़ेगा।

Maruti Alto K10 Car का LXI वेरिएंट

इस वर्जन की एक्स-शोरूम कीमत 4.83 लाख रुपये है और दिल्ली में ऑन-रोड कीमत 5,35,923 रुपये है। 1 लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर इस कार को खरीदने के लिए आपको 4,35,923 रुपये का लोन लेना होगा। 7 साल के लिए 9% ब्याज दर पर यह लोन लेने पर हर महीने आपको 7,014 रुपये EMI देनी होगी। इस अवधि में आपको कुल 1,53,219 रुपये ब्याज देना पड़ेगा।

Maruti Alto K10 Car के फीचर्स और कीमत

इन दोनों वैरिएंट्स की एक्स-शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये से लेकर 5.96 लाख रुपये तक है। इसके वेरिएंट्स में Std, LXi, VXi और VXi Plus शामिल हैं। रंगों में मैटेलिक सिज़लिंग रेड, मैटेलिक सिल्की सिल्वर, मैटेलिक ग्रेनाइट ग्रे, मैटेलिक स्पीडी ब्लू, प्रीमियम अर्थ गोल्ड, पर्ल मिडनाइट ब्लैक और सॉलिड व्हाइट शामिल हैं।

Maruti Alto K10 Car के इंजन और माइलेज

अब अगर बात करें इंजन की, इसमें 1-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन है, जो 67 PS की पावर और 89 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि यह कार 1 लीटर पेट्रोल में 24.39 kmpl और 1 किलो CNG में 33.40 km/kg का माइलेज देती है।

Maruti Alto K10 Car के इंटिरियर फीचर्स

इस कार में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, एडजस्टेबल आउटसाइड रियर व्यू मिरर, ड्यूअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्सिंग कैमरा और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Also Read: बजट में लॉन्च हुआ Realme का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, फास्ट चार्जिंग से होगा 1 घंटे में चार्ज

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment