परियों को दीवाना करने आया Samsung का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरे मे कीमत सिर्फ इतनी

Samsung A54 Smartphone Review: आज के समय में काफी तेजी के साथ मार्केट में स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ रही है। इस डिमांड को पूरी करने के लिए सभी कंपनियां मार्केट में नए-नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इसी बीच कोरिया मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भी सैमसंग नहीं मार्केट में अपना एक और शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन को कई सारे बेहतरीन फीचर्स और दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ लांच किया गया है जो कि हर आदमी के बजट में फिट बैठने वाला स्मार्टफोन है।

Samsung A54 Smartphone specification

अगर बात की जाए सैमसंग की इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को लेकर तो इस स्मार्टफोन के अंदर 6.7 इंच की डिस्प्ले के साथ में 120Hz  का रिफ्रेश रेट देखने को मिल जाता हैं।  इस स्मार्टफोन आपको कई सारे एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स में भी देखने को मिल जाता है। सैमसंग ने अपने इस स्मार्टफोन के अंदर 7000mAh की दमदार बैटरी का भी उपयोग किया है। जो एक सिंगल चार्ज में दो दिन तक चलने में सक्षम है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में Octa Core Cortex A78 के 5G प्रोसेसर के साथ में लॉन्च किया है।

Samsung A54 Smartphone Camera Quality

सैमसंग का यह स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी के मामले में भी अपने आप में एक बेहतर स्मार्टफोन है। सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन को 108 मेगापिक्सल के मुख्य प्रायमरी रियर कैमरा के साथ में लॉन्च किया है। Samsung A54 स्मार्टफोन के अंदर सपोर्ट में और भी कैमरे देखने को मिल सकते हैं। यह स्मार्टफोन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए भी कैमरा क्वालिटी के मामले में काफी बेहतर स्मार्टफोन है प्लीज स्टॉप यह स्मार्टफोन डिजाइनिंग के तौर पर भी काफी खास तौर पर तैयार किया गया है। जिसे पहली नजर में ही पसंद किया जा सकता है। 

Samsung A54 Smartphone Price

अगर बात की जाए सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर तो अभी तक हमें इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में पूर्ण रूप से पता नहीं है पर स्टॉप लेकिन अगर हम हनुमान लेटे थे स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बताएं तो यह स्मार्टफोन 8GB रैम  128GB स्टोरेज के साथ में ₹20000 की कीमत तक में प्राप्त हो जाता है। Samsung A54 स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी वाला एक बेहतर कम बजट वाला शानदार स्मार्टफोन है।

Also Read: सस्ते बजट में मिल रहा है Redmi का 200MP के कैमरे वाला स्मार्टफोन, 15 मिनट के चार्ज में चलता है 3 दिन

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment