28km माइलेज के साथ आती है Maruti की धांसू Fronx कार, चार्मिंग लुक में Creta की बाप

Maruti Fronx Car 2024: आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार फीचर्स के साथ में नई गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी मारूति ने 28 किलोमीटर माइलेज के साथ में आने वाली अपनी सबसे बेहतरीन और शानदार गाड़ी Fronx को वर्ष 2024 के अपडेटेड वजन के साथ में लॉन्च किया है। यह गाड़ी बजट रेंज के साथ में आने वाली वर्ष 2024 की सबसे बेहतरीन गाड़ी की मानी जा रही है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

Maruti Fronx Car 2024 Features

मारुति की गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो मारुति की गाड़ी में 9 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, हेड अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, प्रीमियम लेदर सीट, क्लाइमेट कंट्रोल, एंबिएंट लाइटिंग, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, 6 एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए फीचर्स दिए गए हैं।

Maruti Fronx Car 2024 Mileage

माइलेज के मामले में भी यह गाड़ी काफी बेहतर है। मारुति की यह गाड़ी 1 लीटर के टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ में 1 लीटर के ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन के साथ में पेश की गई है। इस इंजन में मारुति की यह गाड़ी सबसे शानदार माइलेज देती है। इसी के साथ में यह गाड़ी सीएनजी वेरिएंट के साथ में भी आती है। सीएनजी वेरिएंट में यह गाड़ी 28 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देने की क्षमता रखती है।

Maruti Fronx Car 2024 Price

मारुति की इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी यह गाड़ी काफी बेहतर है। 2024 के नए अपडेटेड वर्जन के साथ में मारुति ने इस गाड़ी को 7.52 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में लांच हुई है।Maruti Fronx Car 2024 के टॉप वैरियंट की कीमत 12.88 लाख रुपए तक बताई जा रही है।

Also Read: Toyota Urban Cruiser Taisor सिर्फ 7.74 लाख मे घर लेकर आईये न्यू लाँच कार

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment