256GB स्टोरेज मे आया Vivo V27 Pro 5G स्मार्टफोन, 30 मिनट के चार्ज में चलेगा 2 दिन

Vivo V27 Pro 5G New Smartphone: वर्ष 2024 के अंदर कम बजट वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए Vivo मोबाइल निर्माता कंपनी ने मार्केट के अंदर अपना सबसे धाकड़ 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 256 जीबी स्टोरेज के साथ मार्केट में लॉन्च किया है जो 30 मिनट में चार्ज होने की क्षमता रखता है। जिसे आप कम बजट की रेंज के भीतर अपना बना सकते हैं। अगर आप भी कोई नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो फिर आपको एक बार इस स्मार्टफोन की तरफ जरूर जाना चाहिए।

Vivo V27 Pro 5G Specification

Vivo ने  अपने इस स्मार्टफोन के अंदर 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले के साथ में 120hz का रिफ्रेश रेट दिया है। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के अंदर लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में Media Tech Dimencity 8200 का 5G प्रोसेसर भी दिया है। यानी कि यह स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में तो अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर स्मार्टफोन है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के अंदर बजट वाली रेंज में वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ में 5000mAh की बैटरी भी देखने को मिल जाती है। जिसे 30 मिनट के अंदर पूरा चार्ज किया जा सकता है।

Vivo V27 Pro 5G Camera Quality

अगर बात की जाए स्मार्टफोन के कैमरा को लेकर तो इस स्मार्टफोन के अंदर Vivo ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया है। जिसमें 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरा के साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और दो मेगापिक्सल का एक और सपोर्टेड लेंस देखने को मिल जाता है। इसी के साथ में कंपनी ने अपने Vivo V27 Pro 5G स्मार्टफोन के अंदर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए 50 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे का उपयोग किया है।

Vivo V27 Pro 5G Price

अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं दोस्तों यह स्मार्टफोन आपके लिए वर्ष 2024 के अंदर एक बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और शानदार कैमरा क्वालिटी वाला एक बेहतरीन विकल्प बन सकता है। क्योंकि कंपनी अपने इस 5G कनेक्टिविटी वाले स्मार्टफोन को 256GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ में मात्र ₹38000 की कीमत में मार्केट में लॉन्च किया है।

Also Read: 5500mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आ रहा नया Vivo V40 5G, 108MP के पावरफुल कैमरा के सबसे बेस्ट

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment