सुंदर लड़कियों को दीवाना बना देगा नया Oppo Reno 11 Pro 5G, 256GB स्टोरेज और सिर्फ 30 मिनट में होगा चार्ज

Oppo Reno 11 Pro 5G Smartphone: वर्ष 2024 में 5G स्मार्टफोन की टेक्नोलॉजी में लगातार इजाफा हो रहा है जिसमें बहुत सारी कंपनियां अब अपने प्रीमियम स्पेसिफिकेशन वाले नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च करते हुए इंडियन मार्केट में अपने कस्टमर को आकर्षित करने में लगी हुई है। इसमें ओप्पो कंपनी द्वारा एक बार फिर काफी सस्ते बजट रेंज और अच्छी कैमरा क्वालिटी के साथ अपना नया Oppo Reno 11 Pro 5G लॉन्च कर दिया गया है जो पावरफुल बैटरी के साथ भी मार्केट में उपलब्ध हुआ है। वही इस स्मार्टफोन का डिजाइन भी काफी आकर्षित बताया जा रहा है जिसमें बैक साइड में काफी अच्छे कैमरा स्पेसिफिकेशन कंपनी द्वारा उपलब्ध करवाए गए हैं। 

Oppo Reno 11 Pro 5G Specification 

ओप्पो कंपनी द्वारा 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ अब अपने Oppo Reno 11 Pro 5G स्मार्टफोन में काफी प्रीमियम स्पेसिफिकेशन उपलब्ध करवाए गए हैं जिसमें ग्राहकों को 6.7 inch की AMOLED डिस्प्ले भी उपलब्ध देखने के लिए मिल जाती है जिसमें बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी का लाभ प्रदान करने के लिए कंपनी द्वारा अच्छे सॉफ्टवेयर के साथ MediaTek Dimensity 8200 का प्रोसेसर उपलब्ध करवाया गया है जो इसे सबसे बेहतर बनाता है। यह स्मार्टफोन लगभग 120hz की रिफ्रेश रेट जनरेट करने में भी सक्षम बन जाता है। 

Oppo Reno 11 Pro 5G Price

ओप्पो कंपनी के इस 5G स्मार्टफोन की कीमत लगभग 31000 रुपए से स्टार्ट होती है जिसकी कीमत के भीतर इस स्मार्टफोन का 12GB रैम और 256 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध देखने के लिए मिल जाएगा जो इसे अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में सबसे बेहतर विकल्प बनाता है। वही कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में काफी नए डिजाइन के साथ काफी एडवांस ही स्पेसिफिकेशन को भी उपलब्ध करवाया गया है। 

Oppo Reno 11 Pro 5G Camera Quality And Battery 

कैमरा क्वालिटी की यदि जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को अब ओप्पो कंपनी द्वारा Oppo Reno 11 Pro 5G को ट्रिपल कैमरा सेंसर के साथ लांच किया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 32 मेगापिक्सल का टेली फोटो कैमरा सेंसर भी उपलब्ध मिलता है। इसमें सेल्फी कैमरा के तौर पर 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है जो इसे कैमरा क्वालिटी के मामले में बेहतर बना देगा। इसमें 4600mAh की बैटरी देखने के लिए मिलती है जो 80 वाट के फास्ट चार्जिंग की वजह से 30 मिनट में चार्ज हो जाएगी।

यह भी पढ़े: 6000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आया Vivo T3x 5G Smartphone, कीमत सिर्फ 13499 रूपये

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment