केवल 5.24 लाख के बजट में आई Alto की बाप Renault की धाकड़ कार, माइलेज देगी 28kmpl

आज हम आपको रीनॉल्ट कंपनी की तरफ से आने वाली एक शानदार फोर व्हीलर गाड़ी की जानकारी दे रहे हैं, जो 2024 में मार्केट में एक जबरदस्त साबित हो सकती है। इस गाड़ी में ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सभी एडवांस फीचर्स और नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। यह सेफ्टी के मामले में भी काफी बेहतर है, यदि आप एक नई फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं, तो एक बार इसके फीचर्स के बारे में जरूर जानें। आइए आज के आर्टिकल में जानें इस कार के बारे में विस्तार से।

Renault Kwid Car के फीचर्स

अब अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो, इस गाड़ी में पावर स्टीयरिंग और लेंथ चेंज इंडिकेटर जैसी सुविधाएं दी गई हैं। इसके अलावा, इसमें टेकोमीटर और रियल स्पीडोमीटर की भी सुविधा मिलती है। इस गाड़ी को आकर्षक बनाने के लिए एलईडी डीआरएलएस लगाया गया है। सेफ्टी के लिए इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट और चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसी सुविधाएं दी गई हैं। इसके अलावा, इसमें ड्यूल एयरबैग्स की सुविधा भी है।

Renault Kwid Car का इंजन

यदि हम इस गाड़ी के इंजन की बात करें, तो इसमें 999 सीसी का शक्तिशाली और पावरफुल इंजन मिलता है। यह इंजन 67 ब्रेक हॉर्स पावर और 91 न्यूटन मीटर की पॉवर के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन की सुविधा दी गई है। इस गाड़ी का माइलेज लगभग 21 किलोमीटर प्रति लीटर है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 28 लीटर है।

Renault Kwid Car की कीमत

आगे बढ़ते हुए यदि हम इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो, इस गाड़ी का बेस वेरिएंट मार्केट में 4,69,000 रुपये की शुरुआती कीमत में मिलता है। इसकी ऑन रोड कीमत लगभग 5.24 लाख रुपये तक जाती है। यदि आपका बजट इतना नहीं है, तो आप इसे बहुत कम डाउन पेमेंट के साथ मात्र 3,661 रुपये प्रति महीने की EMI प्लान के साथ भी फाइनेंस करवा सकते हैं।

Renault Kwid Car अपने एडवांस फीचर्स, पावरफुल इंजन और किफायती कीमत के साथ एक बेहतरीन कार साबित हो सकती है। यदि आप एक नई फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो इस गाड़ी पर एक बार जरूर विचार करें।

यह भी पढ़े: मात्र ₹2240 की ईएमआई में घर ले जाए Honda Activa 5G स्कूटर, 60Km माइलेज में सबसे खास

We are passionate to provide you fresh and authentic content regularly. We always share the accurate insights to our readers. We have 5+ year experience in online media fields. Feel free to contact NewsDesk: [email protected]

Leave a Comment