iPhone की वाट लगाने के लिए आया One Plus 11R स्मार्टफोन, 25 मिनट के चार्ज में चलेगा 2 दिन

One Plus 11R New Smartphone: One Plus स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। वनप्लस का यह स्मार्टफोन आईफोन की वाट लगाने के लिए मार्केट के अंदर लॉन्च किया गया है जो की 5G कनेक्टिविटी के साथ में उपलब्ध हो रहा है। दोस्तों वनप्लस कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन को 512 जीबी की शानदार स्टोरेज के साथ में लॉन्च किया है जिसमें दमदार बैटरी बैकअप भी देखने को मिल जाता है। इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने दमदार बैटरी का उपयोग किया है जो मात्र 25 मिनट के अंदर फुल चार्ज हो जाती है। तो आईए जानते हैं वनप्लस के इस नए स्मार्टफोन की कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां।

One Plus 11R New Smartphone Specification

दोस्तों अगर हम बात करें वनप्लस के इस नए स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को लेकर तो आपको वनप्लस के इस  स्मार्टफोन के अंदर बेहतरीन स्पेसिफिकेशन देखने को मिलती है। कंपनी अपने से स्मार्टफोन को फरवरी माह के अंदर लॉन्च किया था जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया गया था फुल स्टोर या स्मार्टफोन 120 hz की रिफ्रेश रेट के साथ में 6.74 इंच की सुपर फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले के साथ में आता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर भी देखने को मिलता है। इसी के साथ में इसमें 5000mAh की तगड़ी बैटरी भी देखने को मिलती है जो की मात्रा 25 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है।

One Plus 11R New Smartphone Camera Quality

अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में तो कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन के अंदर बेहतरीन कैमरा क्वालिटी का भी उपयोग किया है। यह स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ में आता है। इसके साथ में स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने सेल्सियस वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए भी एक बेहतरीन विकल्प के रूप में से स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च किया है जो की बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

One Plus 11R New Smartphone Price

अगर बात की जाए वनप्लस के इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर तो यह स्मार्टफोन वनप्लस का थोड़ा महंगा स्मार्टफोन जरूर हो सकता है लेकिन यह आपके लिए काफी बेहतरीन स्मार्टफोन भी साबित हो सकता है। क्योंकि कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को 18gb रैम और 512gb रैम के साथ में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन के अंदर कई सारे एडवांस फीचर्स के साथ में बेहतरीन परफॉर्मेंस भी देखने को मिलते है। यह स्मार्टफोन मात्र ₹40,000 की कीमत में मिल जाता है।

Also Read: New Oppo Best 5G Smartphone Launched At Just RS 13000, Best In 256GB Storage

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment