5 लाख से कम के बजट में आती है Maruti की यह धाकड़ कार, 25km माइलेज में Punch से बेस्ट

Maruti Alto 800 Car 2024 : हेलो दोस्तों क्या आप लोग इस समय एक नई फोर व्हीलर खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो एक बार इस आर्टिकल को आखिर तक जरूर पढ़ना। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं। जिसमें आपको बहुत अच्छे  फीचर्स के साथ एक दमदार इंजन भी देखने को मिलेगा। दोस्तों मारुति कंपनी ने हाल ही में अपना एक नया अपडेटेड वर्जन न्यू मारुति अल्टो 800 बाजार में लॉन्च किया है। और लोग इस गाड़ी को बहुत ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। आए जानते हैं इस गाड़ी के बारे में विस्तार से। यह कार काफी अच्छे फीचर्स के साथ आती है जो वर्ष 2024 में इसे सबसे बेहतर बनाने में मदद करेंगे।

Maruti Alto 800 Car 2024 Features 

दोस्तों मारुति की इस गाड़ी में आपको बहुत ज्यादा अच्छे और लाजवाब फीचर्स देखने को मिलते हैं। जैसे के पावर स्टीयरिंग ,पावर विंडो फ्रंट ,एयर कंडीशनर ,हीटर ,एडजेस्टेबल स्ट्रिंग ,रिमोट ट्रंक ओपनर ,रिमोट फ्यूल एलईडी ओपनर ,लो फ्यूल वार्निंग लाइट ,एडजेस्टेबल हेडलैंप्स ,पावर एंटीना ,हलोजन हेडलैम्प्स  ,एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम ,पैसेंजर एयरबैग और ड्राइवर एयरबैग के साथ-साथ और भी बहुत सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। 

Maruti Alto 800 Car 2024 Mileage

दोस्तों अगर हम इस गाड़ी के इंजन की बात करें। तो इस गाड़ी में मारुति कंपनी ने बहुत अच्छे और दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है। न्यू मारुति अल्टो 800 में आप लोगों को 796 cc का इंजन देखने को मिलने वाला है वह भी तीन सिलेंडर के साथ। और आपको बताते चलें कि इस फोर व्हीलर का इंजन 6000rpm per 47.33bhp की मैक्स पावर और 3500rpm per 69Nm का टॉर्क भी जनरेट करता है। और इस फोर व्हीलर में आपको मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी देखने को मिलती है। और अगर सीटिंग कैपेसिटी की बात करें तो इस गाड़ी में आपको पांच लोगों की सीटिंग कैपेसिटी भी देखने को मिलती है। 

Maruti Alto 800 Car 2024 Price & EMI Plan

दोस्तों अगर आप लोग न्यू में मारुती आल्टो  800 खरीदना चाहते हैं। तो आपको बताते चलें के भारतीय बाजार में इस समय इस कर की प्राइस 4.13 लख रुपए है। लेकिन आप लोग इस कर को ₹50000 के डाउन पेमेंट करके भी घर ले जा सकते हैं। बस इसके लिए आपको लोन लेना होगा। और हर महीने 9,934 रुपए की EMI भरनी होगी। 

Also Read: Tata Curvv EV Coming Soon: Cheapest Electric Car For Common People

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment