iPhone के होश उड़ाने आया Google Pixel 8 Pro 5G स्मार्टफोन, धांसू कैमरा मे फीचर्स जबरदस्त

Google Pixel 8 Pro 5G Smartphone: वर्ष 2023 के अंदर कोई नया 5G स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए अब गूगल भी मार्केट में अपना सबसे बेहतरीन 5G स्मार्टफोन लेकर आ गया है। गूगल आईफोन और वनप्लस को टक्कर देने के साथ सबसे बेहतरीन फीचर्स और दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ आने वाला अपना स्मार्टफोन मार्केट में लेकर आ गया है। गूगल का यह स्मार्टफोन बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ में आता है इसके फीचर्स देख वनप्लस से लेकर आईफोन तक के होश उड़ गए हैं। क्योंकि गूगल अपने स्मार्टफोन को काफी शानदार तरीके से डिजाइन किया है। जिसे देख आप भी दंग रह जायेंगे। अगर आप भी अपने लिए कोई नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको गूगल के इस स्मार्टफोन की तरफ एक बार जरूर जाना चाहिए।

Google Pixel 8 Pro 5G Smartphone Specification

अगर गूगल के इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को लेकर बात की जाए तो गूगल ने अपने स्मार्टफोन के अंदर बेहतरीन स्पेसिफिकेशन अपने ग्राहकों को देने का प्रयास किया है। हाल की यह स्मार्टफोन कीमत के मामले में थोड़ा महंगा हो सकता है लेकिन गूगल के स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बाद यह स्मार्टफोन आप काफी बेहतर महसूस करवाइए। क्योंकि गूगल अपने से स्मार्टफोन के अंदर 6.7.0 इंच की डिस्प्ले के साथ डिस्प्ले प्रोटेक्शन भी दिया है। इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने 5050mAh की और एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है। गूगल का यह स्मार्टफोन Google Tenser G3 के 5G प्रोसेसर के साथ में आता है।

Google Pixel 8 Pro 5G Smartphone Camera

अगर बात की जाए गूगल कैसे स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो गूगल ने अपने इस स्मार्टफोन के अंदर बेहतरीन कैमरा क्वालिटी का भी उपयोग किया है। गूगल ने अपने इस स्मार्टफोन के अंदर अपने यूजर्स के लिए फ्रंट में 11 मेगापिक्सल के सेल्फी वाले कमरे का उपयोग किया है जो की वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए भी बजट के सेगमेंट में एक बेहतर विकल्प है। इसी के साथ में आपको गूगल के Google Pixel 8 Pro स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दूसरा कैमरा 64 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है।

Google Pixel 8 Pro 5G Smartphone Price

अगर बात की जाए गूगल के इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर तो गूगल का यह स्मार्टफोन कीमत के मामले में भारतीय बाजार के अंदर थोड़ा महंगा जरूर है। लेकिन फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के मामले में यह स्मार्टफोन बाकी स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर स्मार्टफोन है। गूगल अपने स्मार्टफोन को 12GB रैम 128GB स्टोरेज के साथ में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को आप 17,000,0 रुपए की कीमत के साथ में भारतीय बाजार में अपना बना सकते हैं।

Also Read: ₹14000 के बजट में आया नया Redmi का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 6900mAh बैटरी में बेस्ट विकल्प

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment