KTM को नानी याद दिलाने आ गई Jawa 42 Bobber बाइक, चार्मिंग लुक में सबसे बेस्ट

Jawa 42 Bobber Bike: हेलो दोस्तों क्या आप लोग भी एक नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने वाले हैं। जो इस समय भारतीय बाजार में धूम मचा रही है। क्योंकि इस बाइक में आपको बहुत ज्यादा शानदार लुक के साथ एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।अगर आप लोग भी Jawa 42 Bobber के फीचर्स इंजन माइलेज और कीमत के बारे में जानना चाहते हैं। तो आर्टिकल को आखिर तक जरूर पढ़ें। चले शुरू करते हैं।

Jawa 42 Bobber Bike Features

Jawa 42 Bobber मैं आपको वह सारे एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। जो एक अच्छी स्पोर्ट्स बाइक में होते हैं। जैसे के डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल ,डिजिटल स्पीडोमीटर ,डिजिटल टेकोमीटर ,डिजिटल ट्रिप मीटर ,डिजिटल ओडोमीटर ,सिंगल सीट टाइप ,एलईडी हेडलाइट ,एलइडी तैल लाइट ,एलईडी टर्न सिग्नल लैंप के साथ और भी बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Jawa 42 Bobber Bike Engine

दोस्तों अगर हम इस बाइक की इंजन की बात करें तो इस बाइक में आपको एक दमदार इंजन देखने को मिलता है। Jawa 42 Bobber मैं आपको 334 cc का सिंगल सिलेंडर का स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड DOHC वाला इंजन देखने को मिलता है। और यह इंजन 29.92 PS की मैक्स पावर और 32.74 Nm का मैक्स टॉर्क भी बनता है। और इस बाइक में आपको सिक्स स्पीड गियर बॉक्स के साथ 30.56 किलोमीटर प्रति घंटे के हिसाब से माइलेज देखने को मिलता है।

Jawa 42 Bobber Bike Price

दोस्तों अगर हम इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें। तो भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 2.06 लख रुपए से शुरू होती है। और अगर हम इस बाइक के टॉप वैरियंट की कीमत के बारे में बात करें तो वह 2.09 लाख रुपए है। और इस बाइक को कंपनी ने 5 अलग-अलग रंगों के साथ लांच किया है।

Also Read: धांसू फीचर्स में आई Oben Rorr Electric बाइक, 187Km रेंज के साथ सबसे खास

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment