जल्द आ रही है Nissan Juke SUV कार, धांसू फीचर्स में Mahindra की बाप

Nissan Juke SUV Car: हेलो दोस्तों क्या आप लोग भी अपने लिए एक एसयूवी लेने का प्लान बना रहे हैं। तो आज हम आपको एक ऐसी गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं। जिसने अपने लांच होने से पहले ही बाजार में धूम मचाई हुई है। क्योंकि दोस्तों निशान कंपनी एक से बढ़कर एक अच्छी गाड़ियां मार्केट में लॉन्च कर रही है। और आप एक बार फिर आने वाले 2 से 3 महीने में निशान कंपनी अपनी एक नई एसयूवी लांच करने वाली है जिसका नाम निशान जोक है। निशान की इस गाड़ी में आपको बहुत ज्यादा शानदार फीचर्स और एक पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाला है। अगर आप लोग भी निशान जूक के  फीचर इंजन  माइलेज और  कीमत के बारे में जानना चाहते हैं। तो आप लोग आर्टिकल को आखिर तक  जरूर पढ़ना। 

Nissan Juke SUV Car Features 

दोस्तों निसान कंपनी की तरफ से बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में आपको कई एडवांस्ड फीचर्स के साथ सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। जैसे के बिल्ट इन अलेक्सा ,सपोर्ट कनेक्टेड कार  टेक्नोलॉजी ,वायरलेस फ़ोन चार्जर  ,पॉवरेद  सीट एडजेस्टमेंट ,टच स्क्रीन सिस्टम ,इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक प्रेशर डिस्ट्रीब्यूशन , एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम ,6 ैरबग्स और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते हैं। 

Nissan Juke SUV Car Mileage

दोस्तों निशान कंपनी ने इस एसयूवी में सिर्फ अच्छे फीचर्स हे नहीं बल्कि दमदार इंजन भी दिया है। निसान  जोक एसयूवी में आपको 998 cc का इंजन देखने को मिलने वाला है वह भी 4 सिलेंडर के साथ। और इस एसयूवी का इंजन 92.53Bhp की मैक्स पावर और 148Nm का मैक्स टार्क  भी जनरेट करता है। और इस एसयूवी में आपको मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ पांच लोगों की सीटिंग कैपेसिटी भी देखने को मिलने वाली है। और अगर हम इस गाड़ी के फ्यूल टाइप की बात करें तो वह पेट्रोल है। और इसके साथ 68 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी देखने को मिलती है। 

Nissan Juke SUV Car Price

दोस्तों अगर आप लोगों ने भी इस एसयूवी को खरीदने का प्लान बना लिया  है। तो आपको बताते चलें कि आने वाले 2 से 3 महीने में यह एसयूवी भारती बाजार में लॉन्च कर दी जाएगी। और जब यह गाड़ी बाजार में लांच होगी तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 25 लाख रुपए तक हो सकती है।

Also Read: 7 सीटर मार्केट में तबाही मचाने सिर्फ 5.99 लाख के बजट में आई New Renault Triber, धांसू लुक से Swift फेल 

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment