मात्र ₹8999 की कीमत में लॉन्च हुआ नया Samsung Galaxy F14 स्मार्टफोन, पावरफुल कैमरा क्वालिटी में बेस्ट

सैमसंग ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy F14 लॉन्च किया है। यह 4G स्मार्टफोन दमदार प्रोसेसर से भरपूर है और इसमें तगड़ा रियर कैमरा सेटअप है। फोन की बैटरी 5,000mAh की है और फ्रंट कैमरा 13-मेगापिक्सल का है। फोन की कीमतभी काफी कम रखी गई है। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से।

Samsung Galaxy F14 की कीमत

Samsung के इस स्मार्टफोन को भारत में केवल एक वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है। इसकी कीमत 8,999 रुपये रखी गई है। यह फोन मूनलाइट सिल्वर और पेपरमिंट ग्रीन रंगों में उपलब्ध है। Galaxy F14 को चुनिंदा रिटेलर्स से खरीदा जा सकता है और इसे No-Cost EMI ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy F14 के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung का नया 4G स्मार्टफोन Galaxy F14, Android 14-बेस्ड One UI के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि इस फोन को दो पीढ़ियों तक OS अपग्रेड और चार वर्षों तक सिक्योरिटी पैच अपडेट्स मिलेंगे। फोन में 6.7-इंच का FHD+ डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। Galaxy F14 Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट पर काम करता है, जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है। रैम को रैम प्लस फीचर के साथ 8GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy F14 का कैमरा सेटअप

अब इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सिस्टम है। इसमें f1.8 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का मुख्य रियर कैमरा है। इसके अलावा 2-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13-मेगापिक्सल का कैमरा है।

Samsung Galaxy F14 की बैटरी और अन्य फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का कहना है कि F14 यूजर्स बैटरी लाइफ की चिंता किए बिना घंटों तक बिना रुके ब्राउज कर सकते हैं। सेफ्टी के लिए Galaxy F14 में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

Samsung Galaxy F14 ने भारतीय बाजार में बजट में एक मजबूत smartphone के रूप में लांच किया है। इसके आकर्षक फीचर्स और किफायती कीमत इसे एक शानदार बनाते हैं। अगर आप एक किफायती और भरोसेमंद स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Samsung Galaxy F14 आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

यह भी पढ़े : 5 लाख से कम के बजट में आती है Maruti की यह धाकड़ कार, 25km माइलेज में Punch से बेस्ट

Aman Panwar is a dedicated automotive enthusiast with a deep passion for everything on wheels. With a keen eye for detail and a profound love for automobiles, Aman has spent years immersing himself in the world of cars, bikes,

Leave a Comment