₹6999 की कीमत में लॉन्च हुआ Motorola का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी चलेगी 36 घंटे

आज हम बात करने वाले हैं मोटरोला कंपनी के शानदार स्मार्टफोन के बारे में जी हां हाल ही में मोटोरोला ने अपना तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Motorola g04s यह स्मार्टफोन अपने दमदार प्रोसेसर शानदार कैमरा क्वालिटी और आकर्षक डिजाइन के चलते भारतीय बाजार में घूम मचा रहा है, इस स्मार्टफोन में आपको Motorola का नया फोन, Motorola g04s, Corning Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन के साथ देखने को आता है। आइए आज के आर्टिकल में जाने इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से।

Motorola G04s के फीचर्स

सबसे पहले यदि इस स्मार्टफोन की फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 4GB रैम के साथ-साथ RAM Boost फीचर भी है, जिससे 2GB डिफॉल्ट और 4GB तक की रैम एक्सपेंड की जा सकती है। इसके अलावा, इसमें 64GB की बिल्ट-इन स्टोरेज है, जिसे 1TB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह स्टोरेज UFS 2.2 तकनीक पर आधारित है, जो फास्ट डेटा रीडिंग और राइटिंग स्पीड भी करती है।

Motorola G04s का कैमरा सेटअप

इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात की जाए तो, वही कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस फोन में 50MP का रियर मेन कैमरा है, जो क्लियर और शानदार फोटो खींचता है है। फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है।

Motorola G04s की बैटरी

बैटरी की पॉवर इस फोन की ख़ास बात में से एक है। इसमें 5000mAh की बैटरी है, जो लंबे समय तक चलती है। फोन 15W की चार्जिंग कैपेबिलिटी के साथ आता है, हालांकि इसके साथ 10W का चार्जर ही मिलता है।

Motorola g04s की कीमत

वहीं अगर आगे बढ़ते हुए हम इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत काफी कम रखी गई है हालांकि इसकी कीमत भारतीय बाजार में 6,999 रुपये है और यह केवल एक वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज शामिल है। आप इसे मोटोरोला की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं या ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर भी इसे चेक कर सकते हैं।

Motorola G04s अपने दमदार प्रोसेसर, शानदार कैमरा क्वालिटी और किफायती कीमत के चलते यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में धूम मचा रहा है । साथी इसकी किफायती कीमत के चलते, यह स्मार्टफोन आसानी से आम आदमी की जेब पर बोझ नहीं पड़ता है।

अगर आप भी इस प्रकार के स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन लेना आपके लिए पहला ऑप्शन होना चाहिए।

यह भी पढ़े: 78kmpl के माइलेज के साथ मिडिल क्लास के बजट में आई New Hero Splendor Plus, कीमत सिर्फ़ इतनी

Aman Panwar is a dedicated automotive enthusiast with a deep passion for everything on wheels. With a keen eye for detail and a profound love for automobiles, Aman has spent years immersing himself in the world of cars, bikes,

Leave a Comment