₹20,000 सस्ती मिल रही है Suzuki Gixxer बाइक, धाकड़ इंजन में KTM से बेस्ट

Suzuki Gixxer Bike Discount: आकर्षक डिजाइन के साथ में वर्ष 2024 में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सुज़ुकी की बाइक के ऊपर चल रहे हैं शानदार डिस्काउंट के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं और किसी डिस्काउंट का इंतजार कर रहे हैं तो आपको एक बार सुजुकी जिक्सर के ऊपर चल रहे शानदार डिस्काउंट के बारे में जरूर जानना चाहिए। चाहिए जानते हैं इस बाइक के डिस्काउंट के साथ में उसकी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी।

Suzuki Gixxer Bike Discount

अगर आप डिस्काउंट के साथ में कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए सुजुकी की यह बाइक सबसे बेहतर होगी। सुजुकी की यह बाइक अभी ₹20000 के डिस्काउंट के साथ में मिल रही है। इसीके साथ में ₹7000 तक का राइडिंग जैकेट भी बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है। सुजुकी की यह बाइक 10 साल की फ्री एक्सीडेंट वारंटी के साथ में मिल रही है।

Suzuki Gixxer Bike Features

सुजुकी की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर कई प्रकार के एडवांस टेक्नोलॉजी के फीचर्स का इस्तेमाल किया है। सुजुकी की इस बाइक के अंदर सिंगल डिस्क ब्रेक के साथ ड्यूल चैनल ABS, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, LCD कंसोल, LED हेडलैंप aur digital instrument cluster जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Suzuki Gixxer Bike Price

Suzuki की इस बाइक की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी यह बाइक काफी बेहतर है। Suzuki Gixxer Bike अभी 1.92 लाख रुपए की टॉप वैरियंट कीमत के साथ में मिल रही है।

Also Read: 5G मार्केट में सबको लुभाने लॉन्च हुआ नया OPPO A79 5G स्मार्टफोन, पॉवरफुल कैमरा से OnePlus को दी टक्कर

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment