मात्र ₹7,000 की कीमत में आता है Motorola G04s स्मार्टफोन, 5000mAh तगड़ी बैटरी के साथ में सबसे खास

Motorola G04s New Smartphone : कम कीमत में नया स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहक के लिए आज हम सबसे बेस्ट और सस्ते स्मार्टफोन के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं। अगर आप भी अपने लिए वर्ष 2024 में कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन आपका बजट आपको रोक रहा है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आप मात्र ₹7000 की कीमत में 50 मेगापिक्सल कैमरे वाला नया स्मार्टफोन खरीद सकते है। चलिए जानते हैं मोटो रोला के इस सस्ते स्मार्टफोन के बारे में जानकारी।

Motorola G04s Smartphone specification

इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ में 90hz के रिफ्रेश रेट का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी में गोरिल्ला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन के साथ में Unisoc T606 के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है।

Motorola G04s Smartphone Camera

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के अंदर 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर लेंस का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल जाता है। कंपनी में अपने स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की बैटरी के साथ में 10 वाट के चार्जर सपोर्ट का इस्तेमाल किया है।

Motorola G04s Smartphone Price

अगर आप भी सस्ते बजट के अंदर कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए वर्ष 2024 में मात्र ₹7000 की कीमत के साथ में आने वाला Motorola G04s Smartphone अन्य स्मार्टफोन की तुलना में सबसे बेहतर होने वाला है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 4GB ram 64GB storage के साथ में लॉन्च किया है।

Also Read: 200MP कैमरे के साथ आ गया Motorola का डेशिंग लुक वाला स्मार्टफोन, खास फीचर्स में One Plus से बेस्ट

Passionate towards our work, Our priority is to provide you fresh and authentic content on regular basis. We always share the accurate insights to our readers. We have 4+ year experience in online media fields specially in Tech and Auto Field. Feel free to contact TechDesk: [email protected]

Leave a Comment